खेल

गेंदबाजों ने बल्लेबाजों का काम आसान कर दिया : डेविड वार्नर

मुंबई

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में बुधवार को तीसरी जीत दर्ज करने के बाद, दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा कि गेंदबाजों ने पंजाब किंग्स को 115 रनों पर समेट कर बल्लेबाजों का काम आसान कर दिया।

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में, डेविड वार्नर ने 60 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली, जिसकी बदौलत दिल्ली ने पंजाब को आसानी से नौ विकेट से हरा दिया।

अपना नाबाद अर्धशतकीय पारी के साथ ही वार्नर ने अपना लगातार तीसरा अर्धशतक और टूर्नामेंट में अपना 53 वां अर्धशतक दर्ज किया। उन्होंने 30 गेंदों की अपनी पारी में 10 चौके और एक छक्का लगाया। इसके अलावा वार्नर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 1,000 रनों के आंकड़े को भी पार किया और आईपीएल इतिहास में किसी एक टीम के खिलाफ रोहित शर्मा के बाद ऐसा करने वाला केवल दूसरे बल्लेबाज बने।

वार्नर ने मैच के बाद कहा, “मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने शानदार काम किया और हमारे लिए इसे आसान बना दिया। हमें पीछा करने के दौरान पावरप्ले में कड़ी मेहनत करनी पड़ी। पिछली रात की तुलना में यह एक अलग सतह थी, लेकिन हमारे गेंदबाजों को श्रेय जाता है। आयोजकों का आभारी हूं कि हम अपने कमरों से बाहर निकलने और आज रात खेलने में सक्षम थे।”

उन्होंने कहा, “मैं सिर्फ सकारात्मक होने की कोशिश कर रहा था और शॉ के साथ खेलने के लिए खुश हूं.. मेरे लिए पिच पर टिकना और अपना सर्वश्रेष्ठ देना यह मूल बातें है। मेरे बच्चे बस यह जानना चाहते हैं कि मैं जोस बटलर की तरह शतक क्यों नहीं बना सकता। यह बहुत अच्छा है कि दुनिया भर के छोटे बच्चे इस खेल को देखते हैं।”

मैच की बात करें तो इस मैच में दिल्ली के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पंजाब किंग्स को 115 रनों पर समेट दिया और फिर बल्लेबाजों ने 10.3 ओवरों में टीम को जीत दिला दी। पंजाब का 115 रन इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में किसी भी टीम द्वारा बनाया गया अब तक का सबसे कम स्कोर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker